Friday, December 02, 2011

YAC Mahadharnas विभिन्न जन संगठनों के समर्थन मिला

YAC Mahadharnas विभिन्न जन संगठनों के समर्थन मिला


भ्रष्टाचार के खिलाफ युवा (YAC) की आज Mahadharnas के समाज के विभिन्न जन संगठनों से भारी समर्थन मिला है. कुछ संगठनों Mahadharnas में भाग लिया और भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ आम लोगों की नाराजगी व्यक्त की. देश भारतीय मजदूर संघ "," भारतीय किसान संघ का सबसे बड़ा श्रम संगठन YAC से चल रहे इस लड़ाई में उनके समर्थन की घोषणा की है. रायपुर में कुछ प्रसिद्ध कवियों की उपस्थिति में 'भ्रष्टाचार विरोधी काव्य सम्मेलन' था. समूहों के रूप में के रूप में अच्छी तरह से आम लोगों में छात्र Mahadharna स्थल का दौरा कर रहे हैं. कुछ गीत गाने और कविताओं द्वारा सभा को प्रोत्साहित कर रहे हैं.

YAC और अभाविप के राष्ट्रीय नेताओं को विभिन्न स्थानों पर आज इस Mahadharnas का नेतृत्व. YAC लखनऊ में राष्ट्रीय संयोजक सुनील बंसल, YAC राष्ट्रीय सह संयोजक बेंगलुरू में रविकुमार, YAC जबलपुर में राष्ट्रीय सह संयोजक Vishnudatt sahrma आंदोलनकारियों को संबोधित किया.

आगरा अभाविप जनरल सेक. उमेश दत्त वापस काले विदेशी बैंकों में पड़े पैसे लाने के मुद्दे पर सरकार जमकर बरसे. उन्होंने इस संबंध में केन्द्रीय सरकार के इरादे पर सवाल उठाया. उन्होंने सरकार सज़ा और वापस काले धन लाने के लिए एक निर्णायक लड़ाई के लिए तैयार रहना भीड़ की अपील की. पटना अभाविप राष्ट्रीय संगठन में. सचिव सुनील Ambekar बताया कि केंद्रीय सरकार लोगों का विश्वास खो दिया है और इसलिए इसे तुरंत जाना है. उन्होंने आगे भी भारी भ्रष्टाचार और सार्वजनिक चिल्लाहट, इस डा. मनमोहन सिंह की सरकार अब भी जारी नीति विदेशी कंपनियों को लाभ, आम लोगों के हित की उपेक्षा के प्रदर्शन के बाद कहा,. रिटेल में एफडीआई, उनके भ्रष्ट इरादों का सबसे अच्छा उदाहरण है.

सुनील बंसल ने घोषणा की कि इन Mahadharnas YAC के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज और काला धन वापस लाने में पहल करनी होगी.

No comments: