Friday, June 23, 2017

Video : कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए मुंबई हमले के मास्टरमाइंड मक्की ने मांगी पाक पत्रकारों से मदद

फैसलाबाद : कश्मीर में पहले से ही तनाव बना हुआ है और आतंक के आका इसे और बढाने में लगे हुए हैं। इसी कडी में मुंबई आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड ने भी कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाक मीडिया को भडकाने का काम शुरू कर दिया है।आतंकी अब्दुल रहमान मक्की का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को भडकाऊ भाषण देता नजर आ रहा है। इसमें वो कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तानी मीडिया की मदद मांगते देखा जा सकता है।

Video : कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए मुंबई हमले के मास्टरमाइंड मक्की ने मांगी पाक पत्रकारों से मदद

बता दें कि, मक्‍की मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद दावा प्रमुख हाफिज सईद का साला है। वह जमात-उद दावा में हाफिज के बाद दूसरे नंबर पर है। हाल ही में मक्‍की ने फैसलाबाद में एक इफ्तार पार्टी दी, जिसमें कई पत्रकारों को बुलाया गया था। इस इफ्तार पार्टी का एक वीडियो १७ जून को यू-ट्यूब पर पोस्‍ट किया गया। इस दौरान मक्‍की आजाद कश्‍मीर के लिए वहां के हालात बिगाडने की बात कहता नजर आ रहा है।
इस वीडियो में मक्‍की मीडिया से कह रहे हैं, ‘हमने आपकी (पत्रकारों) ओर रुख किया है, क्‍योंकि आपके पास कलम की ताकत है। आपके शोज का लोगों पर काफी प्रभाव पडता है। आप लोग हमारे मकसद को पूरा करने में काफी मदद कर सकते हैं। इसलिए हम सभी जर्नलिस्‍टों से अपील करते हैं कि, आजाद कश्‍मीर की लडाई में हमारा साथ दीजिए।’
स्रोत : नई दुनिया

No comments: