Sunday, January 26, 2014

बांग्लादेशी घुसपैठियों को सीमा पार खदेड़ने हेतु बजरंग दल का देश व्यापी प्रदर्शन

बांग्लादेशी घुसपैठियों को सीमा पार खदेड़ने हेतु बजरंग दल का देश व्यापी प्रदर्शन


Source: VSK-ENG      Date: 26 Feb 2014 13:06:23
नई दिल्ली25 फरवरी : बांग्लादेशी घुसपैठियों को सीमा पार करने की मांग को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देश भर में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्बोधित करते हुए ज्ञापन सौंपा.

दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रकाश शर्मा ने इस सम्बन्ध में केंद्र सरकार की ढुलमुल नीति की कटु आलोचना करते हुए कहा कि सन्‌ 2005 में माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा एक-एक बांग्लादेशी को चुन-चुन कर भगाने संबंधी स्पष्ट निर्णय के बावजूद लगभग पांच लाख बांग्लादेशी आज भी देश की सुरक्षा तथा संसाधनों पर खतरा बने हुए हैं. उन्होंने मांग की कि भारत सरकार इन सभी घुसपैठियों को शीघ्रताशीघ्र भारत की पवित्र भूमि से अलग करे, जिससे भारतवंशी चैन की नींद सो सकें. प्रदर्शन के बाद एक प्रतिनिधि मण्डल ने महा-महिम राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी को इस सम्बन्ध में ज्ञापन भी सौंपा.
विहिप दिल्ली के मीडिया प्रमुख श्री विनोद बंसल ने बताया कि दिल्ली के जंतर मंतर के अलावा बजरंग दल द्वारा देश के प्रत्येक जिला केंद्र पर इसी विषय को लेकर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्बोधित करते हुए ज्ञापन दिया गया.
बजरंग दल के प्रांत संयोजक श्री शिव कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं बेहद रोष दिखे.
प्रदर्शनकारियों में विहिप दिल्ली के उपाध्यक्ष श्री अशोक कपूरबजरंग दल के श्री नीरज दोनेरियाश्री नीरज गुप्ताश्री श्याम कुमारश्री राकेश पाण्डेश्री जसवीर चौहानश्री जगजीत गोल्डीश्री रवि पाण्डे व श्री दीपक सिंह सहित अनेक पदाधिकारी शामिल थे.

No comments: