Friday, July 18, 2014

विश्व संवाद केन्द्र मेरठ की वेबसाइट का उदघाटन

विश्व संवाद केन्द्र मेरठ की वेबसाइट का उदघाटन


Website Launch Vishwa Samvad Kendra Meerutमेरठ. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय सह-सेवा प्रमुख अजित महापात्रा ने नई वेब साइट का उद्घाटन करते हुए कहा कि आज इंटरनेट की उपयोगिता से हम अनभिज्ञ नहीं हैं. इंटरनेट ने समूचे विश्व को ग्लोबल विलेज के रूप में परिवर्तित कर दिया है. समाज के बीच मीडिया की भूमिका के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया समाज की आँख है तथा उसी के जरिये समाज की अच्छाई और बुराई लोगों के सामने आती है.
विश्व संवाद केन्द्र मेरठ की वेब साईट (www.vskmeerut.org) लाँच करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समाज के बीच अनेक कार्य करता है जो केवल स्थानीय स्तर तक ही सीमित नहीं है. इस वेबसाइट के माध्यम से ऐसे कार्यक्रमों के बारे में लोगों को सूचित कर उन्हें इनसे जोड़ा जायेगा तथा अपनी बात को विश्व में पहुंचाने में भी यह वेबसाईट सहायक सिद्ध होगी.
VSK Meerutराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय संघचालक डॉ. दर्शन लाल अरोड़ा ने बताया कि विश्व संवाद केन्द्र के कार्यों को विस्तार से बताया, उन्होंने कहा कि यह वेबसाईट विश्व संवाद केन्द्र मेरठ, तथा मेरठ में संघ के कार्यों को प्रचारित एवं प्रसारित करेगी.

No comments: