Tuesday, April 21, 2015

लव जिहाद पर बवाल, २ जिहादी हिरासत में

वैशाख शुक्लपक्ष द्वितीया , कलियुग वर्ष ५११७
लव जिहाद को नकारनवाले ‘सेकूलर’ तथा हिन्दूद्रोही मिडीया के मुंह पर जोरदार तमाचा ! – संपादक, HJS
अलीगढ : मिस कॉल से हुए प्यार के इजहार पर बुधवार रात यहां क्वार्सी इलाके में जमकर बवाल हुआ। फिरोजाबाद से किशोरी को लेने आए युवक और उसके साथी को लोगों ने दबोच लिया और जमकर पीटा। एक जिहादी युवक ने फायरिंग भी की, उसके बाद भी लोगों ने पकड लिया और घंटों बंधक बनाए रखा।
क्वार्सी क्षेत्र की एक किशोरी के मोबाइल पर दो साल पहले मिस कॉल आई थी। फिर मिस कॉल करने वाले युवक से बातचीत शुरू हो गई। युवक जाटवपुरी (फिरोजाबाद) का था, जिसका नाम अतीक बताया जा रहा है। बातचीत का दौर चला, फिर मुलाकातें शुरू हो गई। इस बात की भनक किशोरी के घरवालों को लगी तो उन्होंने पाबंदी लगा दी। युवक के प्यार में पागल किशोरी उससे अलग होने को तैयार ही नहीं थी। तंग आकर घरवालों ने किशोरी की शादी तय कर दी। किशोरी ने रिश्ता तय होने की बात प्रेमी को बता दी। प्रेमी ने लडके वालों को फोन पर धमकाना शुरू कर दिया। बुधवार लडके वाले आए और रिश्ता तोड़कर चले गए।
रात नौ बजे अतीक अपने चार साथियों के साथ यहां आ पहुंचा। घरवालों ने लडकी पर जोर देकर अतीक को घर बुलवा लिया। गली के बाहर ही उसे दबोच लिया और जमकर पीटा। उसने साथ आए दोस्तों के बारे में बताया तो लोगों ने उसके एक दोस्त को भी पकड़ लिया। घबराए दोस्त ने तमंचे से दो फायर कर दिए। लोगों ने दोनों को कमरे में बंद दिया। खबर पाकर मेयर शकुंतला भारती, मानवेंद्र सिंह, गौरव शर्मा, समेत तमाम भाजपाई पहुंच गए। दोनों युवकों को क्वार्सी थाने लाकर हवालात में डाल दिया। उनसे पूछताछ कर रही थी। दूसरे युवक का नाम मुकीम बताया जा रहा है।
करने लगी थी इबादत
युवक के प्यार में दीवानी किशोरी प्रेमी के धर्म को मानने लगी थी। कमरे में इस तरह के पोस्टर भी लगा लिए थे। घरवालों के दबाव के बाद भी वो अपनी जिद पर अड़ी रही। बुधवार रात हुए हंगामे के बाद पहुंचे भाजपाइयों ने पोस्टर फाड़ डाले। किशोरी का कहना था कि वो अपने घरवालों की बात मान लेगी, लेकिन उन दोनों युवकों को छोड़ दिया जाए।
स्त्रोत : जागरण

No comments: