Saturday, March 07, 2015

पीडीपी का समर्थन करनेवाले जावेद अख्तर भी देशद्रोही ही है !

पीडीपी का समर्थन करनेवाले जावेद अख्तर भी देशद्रोही ही है !

जम्मू - संसद हमले के आरोपी अफलज गुरू के शव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्रालय ने अपना रुख साफ कर दिया है। सूत्रों के अनुसार मंत्रालय ने अफलज के अवशेषों को परिवार को सौंपने से इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि, पीडीपी विधायकों की अफजल के शव को लेकर की गई मांग राजनीतिक है और इस कारण अवशेषों को वापस नहीं किया जाएगा।
बता दें कि मामले में बवाल बढ़ता जा रहा है। पीडीपी विधायकों द्वारा अफजल के शव की मांग को लेकर किए गए हंगामे के बाद अब संगीतकार जावेद अख्तर भी इस जंग में खुल कर सामने आ गए हैं। जावेद अख्तर ने बयान दिया है कि अगर पीडीपी ने अफजल गुरू के अवशेषों की मांग की है तो इसमें गलत क्या है, यह उसके परिवार का हक है।
जब अफजल का परिवार लंबे समय से उसके अवशेषों की मांग कर रहा है तो वह परिवार को दे देने चाहिए, इस मुद्दे पर इतना बवाल करने की जरूर ही नहीं है।
वहीं जावेद ने पीडीपी पर भी निशाना साधते हुए कहा, पीडीपी विधायकों को अफजल के अवशेषों को मांगने का क्या हक है? यह तो उसके परिवार का मसला है। बता दें कि, रियासत में सरकार बनने के एक दिन बाद ही पीडीपी विधायकों ने संसद हमले की आरोपी अफजल गुरू के शव की मांग की।

No comments: