Saturday, October 10, 2015

लव-जिहाद – धर्म छुपाकर निशारत खान ने हिन्दू युवती से किया दुष्कर्म

लुधियाना : लुधियाना में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है जिसमें एक लडकी ने एक मुस्लिम युवक पर उसे अपने आप को हिंदू बताकर शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी व बलात्कार करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने पर्चा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
अपने आप को हिंदू बताकर व अपना धर्म छुपाकर आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसार फिर उसे शादी का झांसा देकर कई बार उससे बलात्कार किया। इस दौरान हर बार आरोपी उससे जल्द हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी करने का वायदा करता रहा, फिर धीरे-धीरे शादी की बात कर अपने परिजनों से न मिलवाने पर उसकी असलियत सामने आ गई कि उक्त युवक ने उससे झूठ बोला था कि वह हिंदू है जबकि वह मुस्लिम है और मोहल्ला गंज का रहने वाला निशारत खान है । उसकी असली पहचान का पता चलने पर उसने अपने माता-पिता को साथ लेकर पुलिस में शिकायत की जिस पर जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी व बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है l
पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान पीड़िता लडकी की तरफ से लगाए गए आरोप सही पाए गए जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई कुलविंदर सिंह के अनुसार आरोपी अभी फरार है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
स्त्रोत : पंजाब केसरी

No comments: