Wednesday, October 14, 2015

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा हेतु लडनेवाले संगठन ‘बांग्लादेश माइनॉरिटी वॉच’ के सदस्यों पर पुलिस थाने में आक्रमण !

बांग्लादेश में एक हिन्दू संगठन से जुडे मोहन कुमार मंडल पर आरोप लगाया गया कि, उन्होंने फेसबुक पर कथित रूप से इस्लाम के विरुद्ध अपमानजनक वक्तव्य पोस्ट किया है । इस पर पिछले मास, मोहम्मद जी. एम. अकबर कबीर और असीम मृधा नामक जिहादीयों ने मंडल के विरुद्ध यहां के सतखीरा जिले के श्यामनगर पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया ।
इसकी जानकारी मिलते ही देश के अल्पसंख्यक हिन्दुआेंके हितों के लिए लडनेवाले संगठन ‘बांग्लादेश माइनॉरिटी वॉच’  के संस्थापक अध्यक्ष श्री रबिंद्र घोष और उनके साथी, प्रकरण के तथ्य खोजने सतखीरा जिला पहुंचे ।
यहां स्थित श्यामनगर पुलिस थाने में पहुंचने पर पुलिस अधिकारी मोहम्मद इनामुल हक ने उनसे अभद्र भाषा में बात की । साथ ही झूठा प्रकरण दर्ज करनेवाले मोहम्मद जी.एम.अकबर कबीर और असीम मृधा ने भी घोष और उनके सहयोगियों पर शारीरिक आक्रमण करते हुए उनका कैमरा खींचने का प्रयास किया ।
इस प्रकरण के बारे में अधिवक्ता घोष जी ने देश के गृहमंत्री असादुजमान खान (असादुजमान खान) से भ्रमणभाष द्वारा संपर्क किया, परंतु उन्होंने भ्रमणभाष नहीं उठाया ।

No comments: