Saturday, January 31, 2015

विहिप ने चिकित्सकों से की देशद्रोही गिलानी का इलाज न करने की अपील

नई दिल्ली. विश्व हिन्दू परिषद ने दिल्ली के चिकित्सकों तथा चिकित्सालयों से अपील की है कि वे भारतीय सेना तथा जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों की जान लेने वाले आतंकवादियों के पक्षधर कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का इलाज बिल्कुल न करें. विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डा सुरेन्द्र कुमार जैन ने अपील की कि दिल्ली के डाक्टर ऐसे देश द्रोहियों को अस्पताल की जगह जेल में भर्ती करायें तथा दिल्ली पुलिस इस मामले में उनकी मदद करे. हुर्रियत कॉन्फ्रेंस का चेयरमैन अलगाववादी गिलानी इन दिनों अपने इलाज के लिये दिल्ली आया हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि अभी हाल ही में पूरी कश्मीर घाटी को अपनी जान पर खेल कर जिस भारतीय सेना ने भीषण प्राकृतिक आपदा से बचाया, उसके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने की बजाय हमारे सैनिकों के हत्यारों का साथ देने वाले गिलानी का सम्पूर्ण देश बहिष्कार करे.
ज्ञातव्य रहे कि जम्मू कश्मीर के त्राल में सेना के कर्नल राय और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल संजीव सिंह की हत्या करने वाले आतंकवादियों को शहीद का दर्जा देते हुये श्रद्धांजलि तक दे डाली  है. गिलानी ने शहादत का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि शहीदों (मारे गये दोनों आतंकी) का पवित्र खून बेकार नहीं जायेगा. 27 जनवरी को इस मुझभेड़ में दोनों आतंकी मारे गये थे.
विहिप ने आशा व्यक्त की है कि देश के अमर शहीदों की शहादत को मद्देनजर रखते हुये दिल्ली के चिकित्सा जगत से जुड़े लोग अपनी राष्ट्र भक्ति का परिचय देते हुये ऐसे राष्ट्र द्रोही को सबक अवश्य सिखाएंगे, जिससे कोई दोबारा भारत की संप्रभुता को चुनौती देने का दु:साहस न कर सके.

No comments: