Wednesday, January 28, 2015

हिंदू बेटियों से भेदभाव कर रहे अखिलेश : प्रवीण तोगडिया

माघ शुक्ल पक्ष नवमी, कलियुग वर्ष ५११६
लखनऊ : हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डाॅ. प्रवीण तोगडिय़ा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हिंदू बालिकाओं से भेदभाव आरोप करने का आरोप लगाया है। मेरठ में प्रवीण तोगडिय़ा कल विहिप की ओर से जिमखाना मैदान में आयोजित विराट हिंदू सम्मेलन में पहुंचे थे।
बारिश व सर्दी के बावजूद मैदान में भीड़ देखकर उत्साहित तोगडिय़ा ने ने कहा कि पिछले डेढ़ दो हजार वर्ष के इतिहास में हिंदुओं को अपमानित ही किया गया है। इसलिए अब हिंदुओं को जगाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हिंदू बेटियों के साथ भेदभाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के ब्राह्मणों, ठाकुरों, जाटों व अन्य हिंदुओं की बेटियों ने क्या गुनाह किया था, जिनके लिए बालिका कन्या धन जैसी कोई ऐसी योजना नहीं बनाई गई। डा. तोगडिय़ा ने कहा कि कम से कम यादवों की बेटियों को तो योजना का लाभ मिलना चाहिए था। तोगडिय़ा ने कहा कि अब कश्मीर के साथ ही भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद व मेरठ आदि जगहों पर हिंदू सुरक्षित नहीं हैं।

मंदिर में दर्शन के बाद होगा जश्न

डा. तोगडिय़ा ने कहा कि सम्मेलन जश्न के लिए नहीं, बल्कि हिंदुओं को जगाने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि जश्न उस दिन मनाया जाएगा, जिस दिन मेरठ के हिंदू अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर में दर्शन करेंगे तभी हिंदुओं के जश्न का समय आएगा। उन्होंने कहा कि विकास तभी मायने रखेगा जब भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। उन्होंने कहा कि विश्व के व्यापार का केंद्र कहा जाने वाला वल्र्ड ट्रेड सेंटर का नामों निशान भी नहीं रह गया। इसलिए विकास के साथ ही देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की जरूरत है।

नहीं होने देंगे धर्मांतरण

डा.तोगडिय़ा ने हिंदुओं को धर्मांतरण न होने देने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि हिंदू बेटियों का धर्मांतरण नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने लव जिहाद के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाने और आंदोलन करने के लिए युवाओं को प्रेरित किया। साथ ही उन्होंने आजादी के बाद से अब तक लगातार घटती हिंदू जनसंख्या के प्रतिशत पर चिंता व्यक्त करते हुए इसे बढ़ाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा सौ करोड़ हिंदुओं की सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि को बनाए रखने के लिए हिंदुओं को जागना पड़ेगा। गोहत्या को रोकने के लिए डा. तोगडिय़ा ने हिंदुओं को गाय की रक्षा के लिए प्रेरित किया।
स्त्रोत : दैनिक जागरण

No comments: