Thursday, January 08, 2015

विश्व हिंदू परिषद मैगजीन के ‘लव जिहाद’ अभियानमें करीना को बनाया पोस्टर गर्ल !

विश्व हिंदू परिषद मैगजीन के ‘लव जिहाद’ अभियानमें करीना को बनाया पोस्टर गर्ल !

 कोई टिप्पणी नहीं
माघ कृष्ण पक्ष तृतीया, कलियुग वर्ष ५११६
भगवा परिवार के विवादित मुद्दों पर नकेल लगाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश परवान नहीं चढ़ पा रही है। उत्तर प्रदेश में सांसद योगी आदित्यनाथ का लव जिहाद के खिलाफ अभियान थमने के बाद अब विहिप ने हिमाचल प्रदेश में अभियान को हवा देने की कोशिश शुरू की है। लव जे़हाद के खिलाफ अभियान को धार देने के लिए विहिप ने अभिनेत्री करीना कपूर को अपना औजार बनाया है। हिमाचल प्रदेश विहिप के मुखपत्र हिमालय ध्वनि के संपादकीय में लव जेहाद और धर्मांतरण से राष्ट्रांतरण को मुद्दा बनाया गया है।
लव जे़हाद के खिलाफ अभियान को नए सिरे से धार देने के प्रयास में मुखपत्र के कवर पेज पर आधे बुर्के में करीना की तस्वीर छापी गई है। इस मुखपत्र का विमोचन गुरूवार 8 जनवरी को होना है।
मुखपत्र के संपादकीय में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा गया है। विहिप का कहना है कि पंद्रह साल पहले हिमाचल में मतांतरण के खिलाफ कानून बनाने में कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने सहयोगी आस्कर फर्नांडीस के जरिए रोड़ा अटकाने का प्रयास किया था।
लेकिन तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आलाकमान के दबाव को खारिज करते हुए राज्य में मतांतरण के खिलाफ कानून बनाया। इस कदम के लिए भगवा परिवार ने वीरभद्र की तारीफ भी की है। हिमाचल में मतांतरण के हालातों पर चिंता व्यक्त करते हुए विहिप ने कहा है कि आखिर क्या परिस्थितियां रही होंगी कि 15 साल पहले एक कांग्रेसी मुख्यमंत्री को अपनी ही पार्टी के हाईकमान का विरोध सहते हुए मतांतरण को रोकने के लिए कानून बनाना पड़ा।
स्त्रोत : अमर उजाला

No comments: