Thursday, February 26, 2015

कट्टरपंथियों द्वारा २८ हिन्दू परिवारों का अपहरण कर रखी शर्त : ‘जिजिया कर भरो, इस्लाम स्वीकार करो या देश छोडो !‘

एक धक्कादायक समाचार असम के दैनिक जुगासंखा में प्रकाशित हुआ है । यह समाचार बांग्लादेश के पटुआखाली जिले के दशेरखांडा पारा विभाग की है । समाचार के अनुसार, देश के सत्ताधारी पक्ष अवामी लीग के कार्यकर्ताआें ने यहां के एक गांव में अठ्ठाइस हिन्दू परिवारों का अपहरण किया है । इनमें चालीस महिलाएं और पच्चीस बच्चे हैं ।
अवामी लीग के कार्यकर्ता हिन्दू परिवारों पर अत्याचार कर रहे हैं । हिन्दुआें को गोमांस खिलाया जा रहा है । उनपर इस्लाम स्वीकारने के लिए जबरदस्ती की जा रही है । इतना ही नहीं, हिन्दू महिलाआेंपर प्रत्येक रात दो-तीन बार बलात्कार करने के प्रयास हो रहे हैं । प्रत्येक हिन्दू परिवार को तीन से पांच लाख रुपयों तक ‘जिजिया कर’ भरने की जबरदस्ती की जा रही है । और यदि वे पैसे भर नहीं पाएं, तो उन्हें अपना पैसा, भूमि तथा महिलाआें को छोड, बांग्लादेश से बाहर जाना पडेगा ।
बांग्लादेश सरकार भी इस समाचार को छुपाने का प्रयास कर रही है । (यह समाचार सुनकर हिन्दू चौंक गए होंगे कि यह समाचार भारत के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और समाचार पत्रों में क्यों नहीं दिखाया जा रहा है । साथ ही देश का कोई भी राजनैतिक दल या संगठन इस के बारे में नहीं बोल रहा है । हम दर्शकों को बता दें कि हिन्दुआें पर हो रहे अत्याचारों का समाचर उन्हें कभी भी नहीं बताया जाएगा । क्योंकि भारत का मीडिया अन्य धर्मियों और ढोंगी धर्मनिरपेक्षतावादियों के हाथों की कठपुतली है । वे नहीं चाहते की हिन्दू जागृत हो । अब हिन्दुआें को ही हिन्दू राष्ट्र की स्थापना कर, हिन्दुुआें की रक्षा करने का प्रयास करना चाहिए ।)
स्त्रोत : दैनिक जुगासंख्या

No comments: